यकीन ही नहीं हुआ... कैब ड्राइवर बन पिकअप के लिए पहुंचे उबर इंडिया के सीईओ, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

नई दिल्ली : मान लीजिए आपने कैब बुक की और आपकी लोकेशन पर पहुंचा कैब ड्राइवर कंपनी का बॉस हो तो आपका क्या रिएक्शन होगा। पहली बार में यह बात यकीन करने वाली नहीं लगती है। हालांकि, ये बात बिल्कुल 16 आने सच है। उबर के इंडिया और साउथ एशिया प्रेसिडेंट प्रभजीत सिंह गुरुग्राम और नोएडा में कस्टमर का कैब सर्विस का एक्सपीरियंस जानने के लिए इन दिनों खुद पिकअप पर जा रहे हैं। ऐसे में यदि आपने कैब बुक की हो और प्रभजीत सिंह आपकी लोकेशन पर पहुंचे तो हैरान होने की जरूरत नहीं है। हाल ही में अपने कस्टमर को बेहतर ढंग से समझने और उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए, सिंह ने अपनी उबर कैब में यात्रियों को उनके ड्रॉप लोकेशन पर पहुंचाया। सिंह के ड्राइवर के रूप में उबर राइड शेयर कर चुके लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए। सिंह के इस पहल के लिए लोग सोशल मीडिया पर उनकी खूब वाहवाही भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक यूजर अनन्या द्विवेदी ने अपने लिक्ंडनइन प्रोफाइल से अपनी उबर राइड का एक्सपीरियंस शेयर किया। मैंने लंबे समय के बाद ऑफिस जाने के लिए कैब बुक की। अनुमान लगाइए कि कार कौन चला रहा था, प्रभजीत सिंह, उबर इंडिया के सीईओ। यह उनके प्राइमरी रिसर्च का एक हिस्सा था। (मैंने शुरू में महसूस किया कि कुछ गड़बड़ है और आखिर में इस पर यकीन करने के लिए उनका नाम और चेहरे को ऑनलाइन सर्च कर क्रॉसचेक किया।) एक अन्य पैसेंजर जिनको इस दुर्लभ मौके का अनुभव हुआ वह थी डी2सी यूनिकॉर्न स्टार्टअप मामाअर्थ की जीएम मधुवंती सुंदरराजन। सुंरदराजन ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा यह एक रेगुलर दिन था, मैं ऑफिस जाने के लिए तैयार हुई और उबर बुक किया। उबर ड्राइवर ने मेरे ड्रॉप लोकेशन के बारे में पूछे बिना तुरंत 'मैं अपने रास्ते पर हूँ' पिंग किया। मैं पहले से ही बहुत प्रभावित थी! जब कार मेरी सोसायटी में आई तो मैं नीचे इंतजार कर रहा थी। पहुंचने के बाद ड्राइवर ने कहा- 'हाय मधुवंती, मैं उबर इंडिया का सीईओ हूं और आज आप मेरी पहली पैसेंजर हैं। क्या आप इस राइड को करने के इच्छुक हैं?'


from India News: इंडिया न्यूज़, India News in Hindi, भारत समाचार, Bharat Samachar, Bharat News in Hindi, coronavirus vaccine latest news update https://ift.tt/oxjH8nM

Comments

Popular posts from this blog

चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ीं, ED ने मांगी गिरफ्तारी

संपादकीय: उपचुनाव का संदेश, I.N.D.I.A गठबंधन बनने के बाद की पहली भिड़ंत

विशुद्ध राजनीति: विपक्षी बैठक के बाद ममता खफा, राहुल का विदेश दौरा, स्पेशल सेशन पर सस्पेंस, देश की राजनीति में सब घट रहा