कर्नाटक: कैमरामैन पॉजिटिव, 4 मंत्री क्वारंटाइन में

चेन्नै कर्नाटक के कन्नड़ समाचार चैनल के एक कैमरामैन में कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला था। पत्रकार के संपर्क में आए पांच मंत्रियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। बुधवार को चार मंत्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। चारों मंत्री अब सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। इस मामले में हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर छापी थी कि पांच मंत्री पत्रकार के सीधे संपर्क में आए थे, लेकिन वे होम क्वारंटाइन प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद मंत्रियों ने खुद को क्वारंटाइन किया है। डेप्युटी सीएम सीएन अश्वथ नारायण, गृह मंत्री बसवराज बोम्मई और कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री सीटी रवि सहित चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने ट्वीट किया कि चार मंत्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे घर में सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। अश्वथ नारायण ने एक ट्वीट में कहा, 'एक कोविड-19 प्रभावित व्यक्ति के संपर्क में आने की सूचना मिलने के बाद मैं घर पर ही हूं। मेरी रिपोर्ट में संक्रमण नहीं मिला है, लेकिन सतर्क रहना और सभी आवश्यक सावधानी बरतना जारी रखूंगा।' ट्विटर पर दी जानकारी बोम्मई ने कहा, उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव निकली है। उन्होंने कहा, 'मैं क्वारंटाइन में हूं और स्वस्थ हूं।' रवि ने कहा, 'भले ही मेरी बैठकों में वह (कैमरामैन) आए हों, लेकिन मेरा उनसे (कैमरामैन) कोई करीबी संपर्क नहीं हुआ, लेकिन मैंने 28 अप्रैल को खुद की जांच कराई। मुझे आपके साथ यह सूचना साझा करने में खुशी हो रही है कि मेरी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव निकली है।' सुधाकर ने भी कहा कि वह घर पर हैं और ऐहतियात बरत रहे हैं। 24 को पत्रकार की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव आपको बता दें कि 34 वर्षीय पत्रकार 21 अप्रैल से 24 अप्रैल के बीच पांच मंत्रियों से मिला था। पत्रकार के कोरोना लक्षणों के बाद उसका सैंपल 23 अप्रैल को जांच के लिए भेजा गया था और 24 अप्रैल को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पत्रकार के संपर्क में आने वाले कैमरामैन, उनकी पत्नी, ढाई साल के बेटी और विभिन्न मीडिया समूहों के पत्रकारों को बेंगलुरु के एक होटल में क्वारंटाइन किया गया है। पत्रकार की बेटी और पत्नी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।


from India News: इंडिया न्यूज़, India News in Hindi, भारत समाचार, Bharat Samachar, Bharat News in Hindi https://ift.tt/3f3AV30

Comments

Popular posts from this blog

चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ीं, ED ने मांगी गिरफ्तारी

संपादकीय: उपचुनाव का संदेश, I.N.D.I.A गठबंधन बनने के बाद की पहली भिड़ंत

विशुद्ध राजनीति: विपक्षी बैठक के बाद ममता खफा, राहुल का विदेश दौरा, स्पेशल सेशन पर सस्पेंस, देश की राजनीति में सब घट रहा